IAS की नौकरी छोड़ने वाले फैजल का हर शब्द मोदी सरकार पर कलंक : चिदंबरम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

IAS की नौकरी छोड़ने वाले फैजल का हर शब्द मोदी सरकार पर कलंक : चिदंबरम

हिंसा को लेकर सरकार से नाराज कश्मीर के पहले आईएएस टॉपर शाह फैजल के सिविल सर्विस से इस्तीफा देने के मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को कहा


IAS की नौकरी छोड़ने वाले फैजल का हर शब्द मोदी सरकार पर कलंक : चिदंबरमहिंसा को लेकर सरकार से नाराज कश्मीर के पहले आईएएस टॉपर शाह फैजल के सिविल सर्विस से इस्तीफा देने के मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को कहा कि दुनिया उनकी अवहेलना के दर्द और रूदन (रोना) को भूलेगी नहीं। सिलसिलेवार कई ट्वीट्स के जरिये चिदंबरम ने कहा कि कश्मीर के पहले आईएएस टॉपर ने जो कहा वो नरेंद्र मोदी सरकार के माथे पर कलंक है।

उन्होंने लिखा, ‘मैं शाह फैजल को सलाम करता हूं। उनके बयान का हर शब्द सत्य है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कलंक है। दुनिया उनके इस दर्द, रूदन और अवहेलना को याद रखेगी।’

उल्लेखनीय है कि फैजल ने सिविल सेवा से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को उन्होंने बयान दिया कि कश्मीर में हो रही हत्याओं की वजह वे इस्तीफा दे रहे हैं। उनके मुताबिक इस मामले में केंद्र सरकार कश्मीरियों और हाशिये पर पड़े भारतीय मुस्लिमों तक पहुंचने के गंभीर प्रयास नहीं कर रही।