किसान ने की डीएम ऑफिस के सामने चिता पर लेट की आत्मदाह की कोशिश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

किसान ने की डीएम ऑफिस के सामने चिता पर लेट की आत्मदाह की कोशिश

बिजनौर में वेव ग्रुप द्वारा मिलों द्वारा बकाया भुगतान न करने को लेकर नाराज किसानों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया। यहां एक किसान ने चिता पर लेटकर आत्मदाह करने की कोशिश भी की। किसी तरह फायर बिग्रेड ने किसान को सुरक्षित बचाया। म


किसान ने की डीएम ऑफिस के सामने चिता पर लेट की आत्मदाह की कोशिशबिजनौर में वेव ग्रुप द्वारा मिलों द्वारा बकाया भुगतान न करने को लेकर नाराज किसानों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया। यहां एक किसान ने चिता पर लेटकर आत्मदाह करने की कोशिश भी की। किसी तरह फायर बिग्रेड ने किसान को सुरक्षित बचाया।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। जानकारी के अनुसार सोमवार को बड़ी संख्या में किसान कलेक्ट्रेट पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानों को काफी समझाया लेकिन वे नहीं माने।

यहां किसानों व पुलिस के बीच काफी देर तक नोक झोंक हुई। यहां तक कि पुलिस को किसानों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी किया।

इसी बीच किसानों ने डीएम ऑफिस के सामने चिता लगा दी जिस पर एक किसान लेट गया और अपनी लोई में आग लगा ली। मौके पर अफरा तफरी मच गई और पुलिस के साथ धक्का मुक्की हुई। वहीं फायर बिग्रेड की गाड़ी ने किसानों पर पानी की बौछार कर उन्हें काबू किया।

घंटे भर तक चले इस ड्रामे के बाद पुलिस ने लाठी फटकार कर किसानों को वहां से खदेड़ा लेकिन कई किसान वहीं डटे रहे। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है।