फारुख अब्‍दुल्‍ला ने पुलवामा हमले पर जताया शक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

फारुख अब्‍दुल्‍ला ने पुलवामा हमले पर जताया शक

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पुलवामा हमले पर शक जताया और मिशन शक्ति पर भी सवाल उठाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा, “कितने सिपाही हि


फारुख अब्‍दुल्‍ला ने पुलवामा हमले पर जताया शक जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पुलवामा हमले पर शक जताया और मिशन शक्ति पर भी सवाल उठाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा, “कितने सिपाही हिंदुस्तान के शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या कभी मोदी जी वहां गए, फूल चढ़ाने के लिए? कभी उनके खानदानों से हमदर्दी जताई? क्या जितने सिपाही यहां मरे, उनके लिए कुछ कहा? मगर वो 40 लोग सीआरपीएफ शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।”

अब्दुल्ला ने मिशन शक्ति को लेकर कहा, वो मिसाइल जो उसने सैटेलाइट को मारने के लिए छोड़ा, पता है किसने तैयार करवाया था? उनका नाम मनमोहन सिंह है। मगर उन्होंने कोई घोषणा नहीं की। आज जब चुनाव था, ये दिखाने के लिए ‘हनुमान जी तशरीफ लाए हैं’, उसने बटन दबाया, एक बटन गलत दब गया और हेलिकॉप्टर गिर गया। हमारे एयरफोर्स 6 जवान शहीद हो गए। नीचे जो एक आदमी गाना सुन रहा था, उसके उपर गिर गया।