बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियो के आंदोलन का 10वाँ दिन, 4 दिन से चल रहा है आमरण अनशन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियो के आंदोलन का 10वाँ दिन, 4 दिन से चल रहा है आमरण अनशन

महराजगंज। बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा सिसवा नगर के व्यापारियो के उत्पीड़न और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल इकाई सिसवा बाजार के तत्वाधान में व्यापार मण्डल द्वारा आमरण अनशन के आज चौथे दिन व्यपारियो


बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियो के आंदोलन का 10वाँ दिन, 4 दिन से चल रहा है आमरण अनशनमहराजगंज। बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा सिसवा नगर के व्यापारियो के उत्पीड़न और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल इकाई सिसवा बाजार के तत्वाधान में व्यापार मण्डल द्वारा आमरण अनशन के आज चौथे दिन व्यपारियो ने मशाल जुलुस निकाल विरोध प्रदर्शित किया।

बताते चले कि बिजली विभाग के विरुद्ध पुराने पावर हाउस पर 24 सितम्बर से क्रमिक अनशन चला और शैलेश सुल्तानिया 30 सितम्बर से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं और लगातार इनके स्वास्थ्य में गिरावट आ रही है।

आज निकली मशाल जुलुस धरना स्थल पुराना पावर हाउस से अमर पुरवा ,रामजानकी मंदिर,फलमण्डी ,स्टेशन रोड,प्रेम चित्र मंदिर रोड होते हुए पुनः धरना स्थल पर समाप्त हुई।

इस दौरान जुलुस का नेतृत्व करते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने कहा  कि जनता विजली विभाग के अधिकारियो से त्रस्त है लेकिन उच्चाधिकारी के ऊपर कोई प्रभाव नही पड़ रहा है, व्यापार मण्डल लगभग 10 दिनों से हड़ताल पर है लेकिन अधिकारी मौन साधे हुए है।

इस दौरान विनोद सिंह,फूल चन्द्र अग्रवाल, मनोज कुमार ,श्रीराम जायसवाल,सुनील अग्रवाल,हीरा ,उमेश कुमार, विजय, तबरेज आशीष ,सूरज  सहित अन्य लोग मौजूद रहे।