बच्चों के लिए पिता ने बनाया मिनी ऑटो

 
बच्चों के लिए पिता ने बनाया मिनी ऑटोकेरल के अरुणकुमार पुरुषोत्तम ने अपने बच्चों के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहे हैं।  दरअसल अरुणकुमार ने अपने बच्चों के लिए खुद से एक छोटा सा ऑटो बनाया है। इस ऑटो के फोटोज और वायरल देखते देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

जिस वजह से ये रिक्शा बनाया गया है वो ये है कि अरुणकुमार अपने बच्चों को महंगे गिफ्ट्स नहीं देना चाहते। इस वजह से खुद उन्होंने मेहनत करके ये ऑटो बनाया है। ये ऑटो न सिर्फ देखने में काफी क्यूट है बल्कि बता दें कि अरुणकुमार का एक यूट्यूब चैनल भी है।

अरुणकुमार कहते हैं कि वो अपने बच्चों को महंगे खिलौने नहीं लेकर देना चाहता। वहीं ऑटो बनाने का आइडिया उन्हें 90 दशक की एक फिल्म ‘ऐ ऑटो’ से मिला। उस फिल्म में ऑटो का नाम सुंदरी था और अरुणकुमार ने भी अपने बनाए हुए ऑटो का नाम सुंदरी रखा है। ये ऑटो उन्होंने अपने बच्चों माधव और केशनी के लिए बनाया है।

बता दें कि अरुणकुमार केरल के ही एक जिला अस्पताल में काम करते हैं। इसके साथ ही उनका एक ‘डू इट योरसेल्फ’ का यूट्यूब चैनल भी है। वहीं अरुणकुमार के ऑटो का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

From around the web