लव मैरिज करने वाले पुत्र व पुत्रबधू को पिता ने निकाला घर से

 
लव मैरिज करने वाले पुत्र व पुत्रबधू को पिता ने निकाला घर से फिरोजाबाद।  एक युवक को प्रेम विवाह करना उस समय भारी पडा जव उसके पिता ने उसे व उसकी नवविवाहित पत्नी को घर से निकाल दिया। षनिवार को जव दोनों ने घर में घुसने की कोषिष की तो पिता व छोटे भाई ने दोनों के साथ मारपीट की। युवक का आरोप है कि उसके छोटे भाई ने उसे जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर बंदूक तान दी थी। पीडित मेडीकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल आये है।
मामला थाना उत्तर के मौहल्ला कबीर नगर से जुडा है। यहां रहने वाले राजन लाल राठौर के पुत्र नरेन्द्र सिंह के प्रेम सम्बंध मौहल्ले की ही एक युवती से हो गये थे। नरेन्द्र ने इस युवती से प्रेम विवाह रचा लिया। जव इसकी भनक नरेन्द्र के पिता राजन लाल को हुई तो आरोप है कि राजनलाल ने नरेन्द्र व उसकी नवविवाहिता पत्नी को घर से निकाल दिया। नरेन्द्र अपनी पत्नी के साथ किराये के मकान में रहने लगा। षनिवार को जिला अस्पताल मेडीकल परीक्षण को नरेन्द्र अपनी पत्नी को मेडीकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल लेकर आया। जहां नरेन्द्र ने आरोप लगाया कि उसके पिता राजन लाल ने छोटे भाई किषन की षादी उसकी पत्नी के पडोस में ही रहने वाली एक युवती से कर ली है। जव उसे इसकी जानकारी हुई तो वह षनिवार को अपनी पत्नी के साथ अपने घर गया। आरोप है कि यहां उसके पिता राजनलाल व भाई किषन ने नरेन्द्र व उसकी पत्नी को घर में घुसने नही दिया तथा मारपीट की। इतना ही नही किषन ने नरेन्द्र के ऊपर बंदूक तान दी। जिससे वह घबरा गया। पीडित ने आरोपी पिता व भाई के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगायी है। 
इधर जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत हुये झगडों में दो महिलाओं को मारपीट कर घायल कर दिया। जिनके नाम नीरज पत्नी कमल किषोर शेखपुरा रामगढ व साहिला कुमारी पत्नी सुल्तान मौहल्ला कोटला बताये है।

From around the web