बेटी के साथ 5 साल से जबरन संबंध बनाता था बाप

 
बेटी के साथ 5 साल से जबरन संबंध बनाता था बाप नई दिल्ली। नागपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ काफी खौफनाक सलूक किया है। पिछले पांच साल से वह मासूम का यौन शोषण कर रहा था। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि जब पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार करने पहुंची, उस वक्त भी वह अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मासूम की मां उसे जन्म देते ही दूसरी शादी कर ली। उसका पिता हमेशा शराब पीता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता हमेशा शराब पीकर आता और उसका यौन शोषण करता। जब वह मना करती तो उसके साथ मारपीट करता था।

एक दिन पिता उसके साथ जबरन संबंध बना रहा था, तो वह चिल्लाने लगी। पड़ोसियों को शक हुआ कि उसके साथ मारपीट किया जा रहा है। किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस घर पहुंच गई और दरवाजा खटखटाया। पुलिस जब अंदर पहुंची तो नजारा देखकर हैरान रह गई, क्योंकि आरोपी पिता अपनी बेटी का मुंह दबाकर उसके साथ जबरन संबंध बना रहा था।

पुलिस को देखते ही वह घबरा गया और लड़की पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान लड़की ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए। पीड़िता ने बताया कि साल 2012 से उसका पिता उसके साथ जबरन संबंध बना रहा है।

फिलहाल, पीड़िता पुलिस कस्टडी में है और मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन, इस घटना के खुलासे से हड़कंप मच गया है।

From around the web