महिला पुलिसकर्मी और ASI पर गैंगरेप पीड़िता से मारपीट का आरोप

 
महिला पुलिसकर्मी और ASI पर गैंगरेप पीड़िता से मारपीट का आरोपलुधियाना। पुलिस पर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मारपीट करने का आरोप लगा है। यह आरोप युवती के पिता ने लगाए हैं। पिता ने एक महिला पुलिसकर्मी और एएसआई पर बेटी से मारपीट के आरोप लगाए हैं। मामला पंजाब के लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 7 का है। दोनों पुलिसकर्मी इसी थाने पर तैनात हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने का दबाव बनाया और दो अन्य आरोपियों को मामले से बाहर करने को कहा। 

पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को जब थाने में हंगामा किया, तो आनन-फानन में पीड़िता को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया। पीड़िता से मारपीट करने वाले एएसआई और महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।  

पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी बेटी एक फैक्ट्री में काम करती थी। बीती 20 नवंबर को उनकी बेटी घर से काम पर गई थी। उसके बाद घर नहीं लौटी। इस पर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करने की जगह सिर्फ घर से भगाने का केस दर्ज किया और इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की। 

उन्होंने अपने स्तर पर बेटी की तलाश शुरू की। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें पता चला कि आरोपी उनकी बेटी को अगवा कर उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा ले गए हैं। 

From around the web