कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर का ऐलान- 'अखंड भारत मिशन' लड़ेगा आगामी चुनाव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर का ऐलान- 'अखंड भारत मिशन' लड़ेगा आगामी चुनाव

नई दिल्ली। अखंड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और श्रीकृष्ण कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने भी राजनीति में आने की ठान ली है। मंगलवार को उन्होंने अमेरिका से सोशल मीडिया पर लाइव बोलते हुए कहा है कि उनका संगठन देश में होने वाले आगामी चुनावों में उतरेगा। उन


कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर का ऐलान- 'अखंड भारत मिशन' लड़ेगा आगामी चुनावनई दिल्ली। अखंड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और श्रीकृष्ण कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने भी राजनीति में आने की ठान ली है। मंगलवार को उन्होंने अमेरिका से सोशल मीडिया पर लाइव बोलते हुए कहा है कि उनका संगठन देश में होने वाले आगामी चुनावों में उतरेगा। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत मध्य प्रदेश के चुनाव से होगी।

श्रीकृष्ण की लीलाओं की कथा कहने वाले दुनिया भर में विख्यात देवकीनंदन ठाकुर ने यह निर्णय लिया है कि उनका संगठन ‘अखंड भारत मिशन’ अब चुनावी मैदान में उतरेगा। उन्होंने हाल ही में गरमाए राजनीतिक मुद्दे SC/ST का विरोध करते हुए कहा कि आज संसद का एक भी सदस्य सवर्णों की आवाज नहीं सुन रहा है।

उन्होंने मौजूदा केंद्र सरकार पर उंगली उठाते हुए कहा कि यदि मध्यप्रदेश चुनाव के पहले सरकार सवर्णों की मांगों को मान लेती है तो हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। सिर्फ कथा करेंगे, आगे कहा कि मांगें न मानी जानें की स्थिति में हम एमपी के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगे।