मदरसे से लौट रही पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़

 
मदरसे से लौट रही पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़ मेरठ। योगी सरकार की एंटी रोमिया स्‍क्‍वायड टीम लगता है अब सो चुकी है। शुरू में अपने तेवर दिखाने वाली एंटी रोमिया स्‍क्‍वायड टीम अब जिले में दिखती भी नहीं है। इसका नतीजा है कि मनचलों के हौसले बुलंद हो गए हैं। इसका परिणाम वैसे तो रोजाना देखने को मिलता है लेकिन मंगलवार दोपहर तो हद हो गई जब लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने मदरसे से घर लौट रही बहनों से छेड़छाड़ की।

इस दौरान युवकों ने पांचवीं कक्षा की छात्रा को किडनैप करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उन्‍होंने छात्रा पर चाकू से कई वार किए। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है क‍ि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो लोगाें को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित श्यामनगर स्थित एक मदरसे में 15-16 साल की एक किशोरी पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार को वह दो छोटी बहनों के साथ मदरसे से घर लौट रही थी। रास्‍ते में तीन युवकों ने उनका रास्‍ता रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, युवकों ने पांचवीं कक्षा की छात्रा को अगवा करने का प्रयास भी किया।

इस पर तीनों ने मनचलों का विरोध किया तो एक युवक ने छात्रा पर चाकू से कई वार कर दिए। छात्राओं का शोर सुनकर आसपास के लोग उनकी तरफ दौड़े। यह देखकर आरोपी भाग गए। लोगों ने छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

आरोप है क‍ि पहले पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में आनकानी की। बाद में जब लोगों ने चौकी पर हंगामा किया तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। एक हमलावर की पहचान लक्खीपुरा लाल मस्जिद के पास रहने वाले रिजवान के रूप में हुई है। परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

From around the web