पसंद के प्रत्याशी को वोट न देने पर मारपीट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

पसंद के प्रत्याशी को वोट न देने पर मारपीट

जसपुर। तीन अलग अलग मामलों में पंचायत चुनाव में पसंद के प्रत्याशी को वोट न देने पर समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर सौंपी है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। शनिवार को ग्राम आसपुर निवासी मुकेश कुमार पुत्र भीम सिंह ने पुलिस


पसंद के प्रत्याशी को वोट न देने पर मारपीट जसपुर। तीन अलग अलग मामलों में पंचायत चुनाव में पसंद के प्रत्याशी को वोट न देने पर समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर सौंपी है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 शनिवार को ग्राम आसपुर निवासी मुकेश कुमार पुत्र भीम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह विकलांग व्यक्ति है। शुक्रवार को उसने अपने पक्ष के ग्राम प्रधान प्रत्याशी को वोट दिया है। इससे दूसरे ग्राम प्रधान प्रत्याशी के समर्थक शनिवार को उसके घर में घुस आये। तथा उसके एवं उसके भाई से मारपीट की।
ग्राम गूलरगोजी निवासी कमल सिंह ने तहरीर में कहा कि गांव निवासी छह से अधिक लोग उसके घर में घुस गए। तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट की। इसके अलावा इसी गांव के संदेश कुमार ने कहा कि ग्राम कुछ दबंगों ने प्रत्याशी को वोट न देने पर उससे मारपीट की है। नादेही पुलिस चैकी इंचार्ज रविंद्र विष्ट ने बताया कि घटनाओं की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।