पति समेत पांच पर लगाया 10 लाख रूपये मांगने का आरोप!

 
पति समेत पांच पर लगाया 10 लाख रूपये मांगने का आरोप!जसपुर। विवाहिता ने अपने पति समेत पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगर पंचायत महुवाडाबरा निवासी अंजुम पत्नी शाकिर हुसैन ने कोतवाली में दर्ज कराये मुकदमे में कहा है कि उसका विवाह छह साल पहले गांव के ही शाकिर पुत्र साबिर हुसैन के साथ हुआ था। विवाह में दान दहेज भी दिया गया था। आरोप है कि शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा। उसके बाद पति शाकिर,सास, ससुर साबिर,देवरानी एवं ननद उससे दहेज में दस लाख रूपये की मांग करने लगे।

मना करने पर उसका उत्पीड़न किया जाने लगा। आरोप है कि उसका पति बिना बताये ही सऊदी अरब चला गया। वापसी में आने के बाद वह फिर से सऊदी जाने की तैयारी करने लगा। विरोध करने पर उसे मारापीटा। तथा घर से निकाल दिया। पति दूसरी बार सऊदी चला गया। अंजुम ने रिपोर्ट में कहा है कि उसका पति तीसरी बार सऊदी अरब जाने की तैयारी कर रहा है। उसका विरोध किया तो ससुरालियॉ उससे दहेज में दस लाख रूपये की मांग कर रहे है।

रकम न देने पर दूसरी शादी कराने की बात कही जा रही है। विवाहिता के दो बच्चें है। कोतवाल ने बताया कि मामले में जांच की रही है।

From around the web