पहली बार कोएना मित्रा ने अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

पहली बार कोएना मित्रा ने अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मनुष्य कई बार गलतियाँ करते हैं, वह भी एक इंसान है। इस बीच, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपनी नोज जॉब के बारे में कहा। कोएना ने कहा- यह सबसे वर्स्ट पार्ट है इं


पहली बार कोएना मित्रा ने अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पीएक्ट्रेस कोएना मित्रा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मनुष्य कई बार गलतियाँ करते हैं, वह भी एक इंसान है।

इस बीच, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपनी नोज जॉब के बारे में कहा। कोएना ने कहा- यह सबसे वर्स्ट पार्ट है इंडस्ट्री की, बहुत सारे लोग नोज जॉब करवाते हैं लेकिन इस बारे में बात नहीं करते हैं। यह कोई क्राइम या पाप नहीं है। ये मेरी स्टोरी का हिस्सा है। मैं इस बारे में बात करने से बचती नहीं हूं। मैं स्टेटमेंट देती हूं इसलिए ये मेरा पीछा नहीं छोड़ता है।

कोएना ने कहा, "भले ही आठ-नौ साल हो गए हैं, लेकिन लोग मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते हैं। इसके अलावा,इन सब चीजों के लिए सिर्फ महिलाओं को ही क्यों फंसाया जाता है। इस इंडस्ट्री के पुरुष भी 50-60 की उम्र में सिर में पूरे बाल और बिना झुर्रियों के दिखते हैं लेकिन उनसे कोई सवाल नहीं पूछता है।