पूर्व बसपा विधायक ने कोतवाली में किया हंगामा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

पूर्व बसपा विधायक ने कोतवाली में किया हंगामा

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। चममार्ग के लिए पेड़ काटने के विवाद में दर्ज मुकदमे में पुलिस पर पक्षापात का आरोप लगाकर बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ग्राम रतूपुरा


पूर्व बसपा विधायक ने कोतवाली में किया हंगामाठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। चममार्ग के लिए पेड़ काटने के विवाद में दर्ज मुकदमे में पुलिस पर पक्षापात का आरोप लगाकर बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ग्राम रतूपुरा में पूरन सिंह ने 21 अक्टूबर को गांव के कृपाल सिंह, हीरा सिंह, छत्रपाल सिंह और चरन सिंह के खिलाफ खेत में खड़े यूकेलिप्टिस के पेड़ काटने एवं विरोध करने पर पत्नी के साथ मारपीट करने समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मुल्जिमान हाईकोर्ट की शरण में चले गए हैं।

पूर्व विधायक विजय यादव ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस पर हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर कृपाल सिंह पक्ष पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई करने और दर्ज मुकदमा भी झूठा बताकर पुलिस की मौजूदगी में पेड़ कटने का सबूत पेश किया है। इसके बाद सीओ विशाल यादव ने पूरे प्रकरण की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसमें अरविंद शर्मा, कृपाल सिंह, छत्रपाल, हीरा सिंह, चरन सिंह, सूरज सिंह, बबलू यादव आदि थे।