ओवैसी की बेटी की शादी में पहुंचे पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

ओवैसी की बेटी की शादी में पहुंचे पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरसिटर असदउद्दीन ओवैसी की बेटी की शादी में वीआईपी और वीवीआईपी जमावड़ा देखने को मिला है। जहां शादी में मुबारकबाद देने राज्य के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव और उनके पुत्र केटीआर पहुँचे, वही


ओवैसी की बेटी की शादी में पहुंचे पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीननई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरसिटर असदउद्दीन ओवैसी की बेटी की शादी में वीआईपी और वीवीआईपी जमावड़ा देखने को मिला है। जहां शादी में मुबारकबाद देने राज्य के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव और उनके पुत्र केटीआर पहुँचे, वहीं गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली के अलावा कई साँसद मौजूद रहे।

इस अवसर पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी पहुँचे और अपनी दोस्ती का फर्ज निभाया,अज़हरुद्दीन काँग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और मुरादाबाद से साँसद रह चुके हैं,अज़हरुद्दीन ने ओवैसी परिवार को शादी की मुबारकबाद पेश करी।

इसके अलावा तेलंगाना राज्य के गवर्नर ई.एस.एल नरसिम्हान अपनी पत्नी के साथ शादी में पहुँचे और असदउद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को शादी की मुबारकबाद पेश करी।

ओवैसी की बेटी क़ुदसिया ओवैसी की शादी हैदराबाद के मशहूर नवाब घराने में नवाब बरकत आलम खान के साथ हुई है,आलम खान का नाम हैदराबाद के जाने-माने उद्योगपतियों में शुमार है तो ओवैसी बंधुओं ने हैदराबाद की राजनीति को नई दिशा दी है। दोनों ही परिवार हैदराबाद की संस्कृति और तहजीब को पेश करते हैं।

यह परिवार हैदराबाद की पाक कला के लिए भी जाना जाता है। शाह आलम खान के बड़े बेटे और बरकत के चाचा नवाब महबूब आलम खान पाक व्यंजनों में मास्टर शेफ माने जाते हैं। उन्हें हैदराबाद से लगभग खो चुके, कुतुब शाही और असफ शाही व्यंजनों को पुनर्जीवित करने का श्रेय भी दिया जाता है।