मेड को बंधक बनाकार 2 साल तक मालिक-रिश्तेदार करते रहे गैंगरेप

 
मेड को बंधक बनाकार 2 साल तक मालिक-रिश्तेदार करते रहे गैंगरेपनई दिल्ली।  गैंगरेप का आरोप एक मेड ने अपने मालिक और उसके रिश्तेदारों पर लगाया है। बता दें कि मालिक और उसके कुछ रिश्तेदार दो साल से मेड का गैंग रेप कर रहे थे। युवती के मेडिकल में भी गैंगरेप की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि यह मामला राजधानी दिल्ली के निहाल विहार का है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती झारखंड की रहने वाली है। 21 साल की पीड़ित युवती यहां दो साल से काम कर रही थी। उसके एक परिचित राहुल ने दिल्ली में नौकरी दिलाने के बहाने उसे यहां लेकर आया। पहले तो वहां काम किया करती थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही मकान मालिक और उसके रिश्तेदारों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाना शुरु कर दिया।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि मालिक और उसके रिश्तेदारों ने समय-समय पर उसके साथ गैंगरेप किया। जब भी वह इसका विरोध करने की कोशिश करती तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दिया करते थे, जिससे वह डर गई थी। युवकी के मुताबिक, उसे घर में ही कैद रखा जाता था।

लेकिन एक दिन वह घर से निकलने में कामयाब रही। घर से निकते ही उसने आपबीती अपने एक जानकार को बताई, जिसके बाद उसने हिम्मत दिखाते हुए 31 जनवरी को मकान मालिक के खिलाफ निहाल विहार थाने में केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया, युवती का मेडिकल कराया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है। वहीं, केस दर्ज करने के बाद आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

From around the web