छात्रा ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मैथ टीचर को बख्शना नहीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

छात्रा ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मैथ टीचर को बख्शना नहीं

जालंधर के केएमवी स्कूल की 10वीं की स्टूडेंट तन्वी मेहता ने बुधवार को अपने कपूर कॉलोनी स्थित घर के बेडरूम में फंदा लगाकर जान दे दी। उसके पास से तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि वह केएमवी संस्कृति स्कूल के मैथ टीचर नरेश कपूर से


छात्रा ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मैथ टीचर को बख्शना नहींजालंधर के केएमवी स्कूल की 10वीं की स्टूडेंट तन्वी मेहता ने बुधवार को अपने कपूर कॉलोनी स्थित घर के बेडरूम में फंदा लगाकर जान दे दी।

उसके पास से तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि वह केएमवी संस्कृति स्कूल के मैथ टीचर नरेश कपूर से तंग आकर जान दे रही है।

पुलिस ने रैनक बाजार के रहने वाले 32 साल के टीचर नरेश को गिरफ्तार कर लिया है। थाना रामामंडी में आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है। एसएचओ जीवन सिंह ने कहा कि सुसाइड नोट को हैंड राइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा जा रहा है। उधर, स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर को सस्पेंड कर दिया है।

प्रॉपर्टी डीलर और फाइनांस का काम करते राजेश मेहता ने बताया कि उनकी बेटी ने मंगलवार रात साथ में डिनर किया। रात 11 बजे बेडरूम में गई। बुधवार सुबह 7 बजे देखा तो बेटी फंदा लगाकर लटकी हुई थी। बेटी को नीचे उतारा तो लेकिन उसकी सांसें खत्म हो चुकी थीं। बेटी के सुसाइड नोट में 5 जनवरी की डेट थी।