इंटरव्यू देकर लौट रही युवती ट्रेन की चपेट में आई

 
इंटरव्यू देकर लौट रही युवती ट्रेन की चपेट में आईजालंधर। शनिवार को एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा के वक्त युवती रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रही थी। इस दौरान आसपास के लोगों ने आवाज भी लगाई। जिसे सुनकर वह पीछे पलटी भी, तब तक ट्रेन उसके टुकड़े कर चुकी थी।

हालांकि इस घटना को सुसाइड के नजरिये से भी जोड़कर देखा जा रहा है। युवती एक कंपनी में इंटरव्यू देकर घर की लौट रही थी।

युवती की पहचान 22 वर्षीय दीप्ति प्रभाकर पुत्री राजकुमार निवासी किला मोहल्ला के रूप में हुई है। तीन बहन-भाई में सबसे बड़ी दीप्ति के पिता का स्पेयर पार्ट्स का काम है। दीप्ति सुबह घर से होंडा कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए निकली थी।

उसने इंटरव्यू के बाद वेरका मिल्क प्लांट के पास रहने वाली बुआ सुनीता के पास भी जाने को कहा था। पता चला है कि इसके बाद वह घर लौट रही थी। जब वह भगत सिंह कॉलोनी वाले फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक से होकर गुजरने वाले शॉर्ट कट से गुजर रही थी तभी अचानक ट्रेन आ गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रेन आते देखकर उन्होंने युवती को आवाजें भी लगाईं थीं। जैसे ही वह पीछे की ओर पलटी, तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और चंद सेकंड्स में शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। दूसरी ओर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह हादसा नहीं, बल्कि आत्महत्या है।

लड़की ने जान-बूझकर ट्रेन के नीचे छलांग लगाई। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

From around the web