छोटी बहन के बीच में आई प्रेमिका तो मार डाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

छोटी बहन के बीच में आई प्रेमिका तो मार डाला

मुरादाबाद। प्रेमिका ने छोटी बहन पर बुरी निगाह का विरोध किया तो प्रेमी बना युवक जान का दुश्मन बन गया। प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गिरफ्तार कर खुलासा किया है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र की लालाटीकर गांव निवासी रचना की छह माह पूर्व शादी ह


छोटी बहन के बीच में आई प्रेमिका तो मार डाला मुरादाबाद। प्रेमिका ने छोटी बहन पर बुरी निगाह का विरोध किया तो प्रेमी बना युवक जान का दुश्मन बन गया। प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गिरफ्तार कर खुलासा किया है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र की लालाटीकर गांव निवासी रचना की छह माह पूर्व शादी हुई थी। पुलिस के मुताबिक रचना के प्रेम संबंध गांव के मोंटी शर्मा से थे। शादी के बाद मोंटी शर्मा रचना की छोटी बहन से प्यार करने लगा था। मोंटी शर्मा ने रचना को धोखा दिया था। इस कारण वह मोंटी से खफा रहती थी। वह छोटी बहन से प्रेम प्रसंग का भी विरोध करती थी।

इंस्पेक्टर मूंढापांडे के मुताबिक 16 जनवरी की रात रचना ने मोंटी और छोटी बहन को रंगे हाथ पकड़ लिया था। मोंटी को जेल भिजवाने की धमकी दी थी। छोटी बहन को भी डांटा था। परिजनों से शिकायत करने की बात कही थी। इसी बात से खफा होकर मोंटी ने रचना की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गेट खोलकर फरार हो गया था। इंस्पेक्टर मूंढापांडे अजय गौतम ने बताया कि मोंटी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।