बेवफाई पर प्रेमिका का गला काटा, फिर खुद दे दी जान

 
बेवफाई पर प्रेमिका का गला काटा, फिर खुद दे दी जानदेहरादून। बेवफाई के शक में एक युवक ने मंगलवार को पहले प्रेमिका को गला रेतकर मार डाला, इसके बाद खुद फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली।

राजपुर थानाक्षेत्र के एक बंद फ्लैट से पुलिस को दोनों की लाशें मिलीं। बताया जा रहा है कि दोनों का करीब डेढ़ साल से प्रेम संबंध था। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी मसूरी बीएस चौहान ने बताया कि फौरी पड़ताल में पता चला है ये प्रेमी युगल थे।

घटना की वजह के पीछे मोटे तौर पर जो कारण सामने आया है, उसके मुताबिक, प्रेमिका पड़ोस के रहने वाले एक युवक से मिलती-जुलती थी। जब प्रेमी ने एक दिन प्रेमिका और उस युवक को साथ देखा तो वह अपना आपा खो बैठा।

बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार तकरार भी हुई। प्रेमी के जीजा ने दो दिन पहले दोनों को बैठाकर समझाया भी था। मगर, इसका कोई नतीजा नहीं निकला।


मंगलवार सुबह प्रेमी ने प्रेमिका को उन्हीं के फ्लैट पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद की कलाई भी काटकर जान देने की कोशिश की। कमरे में फैले खून को देखकर माना जा रहा है कि वह काफी देर तक कमरे में घूमता रहा। फिर उसने टूल बॉक्स से तार निकाला और पंखे के सहारे फांसी लगा ली।

From around the web