लड़कियों ने किया इस महिला की हैवानियत का खुलासा, शराब पीकर पीटती थी, पति करता था रेप

 
लड़कियों ने किया इस महिला की हैवानियत का खुलासा, शराब पीकर पीटती थी, पति करता था रेपरतलाम। 24 जनवरी को बालिका गृह से भागीं 5 बालिकाओं ने मजिस्ट्रियल जांच में बताया है कि बालिका गृह की संस्थापिका शराब पीकर उनकी पिटाई करती थी और उनका पति रेप करता था।

कलेक्टर ने बताया- रिपोर्ट मिलने के बाद गुरुवार को बालिका गृह की संस्थापिका, पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान बाल कल्याण समिति अध्यक्ष डॉ. रचना भारतीय, उनके पति ओमप्रकाश भारतीय, वर्तमान अध्यक्ष संजय जैन, सचिव दिलीप बरैया को गिरफ्तार कर लिया है।

तहसीलदार सीएल टांक की तरफ से दर्ज करवाई गई एफआईआर में आरोपियों पर कई धाराएं लगाई गईं हैं। कलेक्टर रुचिका चौहान के अनुसार- जांच में सामने आया कि बालिका गृह की पूर्व अध्यक्ष डॉ. भारतीय शराब पीकर बालिकाओं से अभद्र व्यवहार और मारपीट करती थीं। उनके पति ओमप्रकाश भारतीय बालिकाओं का यौन शोषण करते थे।

बालिकाओं का मेडिकल कराया गया है। एक लड़की पहले से प्रेग्नेंट है। वह छत्तीसगढ़ के लड़के के साथ भागी थी, जो उसे छोड़ गया। बालिका गृह को सील कर रिकॉर्ड जब्त कर लिया गया है। मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। एक साल पहले बाल कल्याण समिति अध्यक्ष बनने के बाद डॉ. भारतीय ने बालिका गृह के अध्यक्ष का पद छोड़ दिया था।

From around the web