चुनाव प्रचार को पहुंची हेमा मालिनी जब काटने लगी गेहूं की फसल

 
चुनाव प्रचार को पहुंची हेमा मालिनी जब काटने लगी गेहूं की फसल इफ्तखार अर्शी, मथुरा। सियासत की मार ने नेताओं को क्या-क्या सिखा दिया, बड़े-बड़े नेताओं को अवाम के कदमों पर झुका दिया...यह शेर उस वक्त खरा उतरा जब फिल्मी पर्दे से सियासत की जमीं पर उतरी बालीवुड अदाकारा हेमा मालिनी किसान महिलाओं के बीच जाकर दरांत से गेहूं की फसल काटने लगीं।

दरअसल, मथुरा से भाजपा के टिकट पर हेमा मालिनी दोबारा किस्मत आजमा रही हैं। पांच साल भले ही अवाम से दूर रहीं हों, अपनी सांसद के नहीं मिलने को लेकर अवाम के बीच तमाम गिले-शिकवे भी रहे हैं, लेकिन चुनावी दस्तक होते ही हेमा मालिनी खेतीहर मजदूरों के लिए भी दस्तयाब हैं। चुनाव के दौरान उनको आम आदमी से मुलाकात में जरा भी परहेज नहीं है।

रविवार को चुनावी कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी एक गांव से गुजरते वक्त अपना वाहन रुकवाया और खेत में चली गईं, जहां तपती धूप में कुछ किसान महिला-पुरुष गेहूं की कटाई कर रहे थे। इतने किसान कुछ समझ पाते हेमा मालिनी दरांत उठाकर गेहूं की कटाई करने लगी। चंद मिनट के लिए गेहूं का खेत कैमरों की फलैश से जगमगा उठा। कैमरे बंद होते ही हेमा मालिनी ने दरांत रखकर किसानों का अभिवादन किया। उनसे वोट की अपील की और लग्जरी कार में सवार होकर आगे की चुनावी मंजिल की तरफ चल पड़ीं। 

From around the web