भारत में यहां महिलाएं रात को करती हैं मर्दों की नीलामी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

भारत में यहां महिलाएं रात को करती हैं मर्दों की नीलामी

नई दिल्ली। वैसे आप को सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा की ऐसा भी होता है या नहीं, बता दे की भारत में मर्दों के जिस्म का कारोबार बड़ी तेजी से फैल रहा है। दिल्ली, मुंबई और बंगलुरु जैसे शहरों के कई प्रमुख इलाकों में मर्दों का बाजार सजता है। इसे से कहते है '


भारत में यहां महिलाएं रात को करती हैं मर्दों की नीलामी
नई दिल्ली।  वैसे आप को सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा की ऐसा भी होता है या नहीं, बता दे की भारत में मर्दों के जिस्‍म का कारोबार बड़ी तेजी से फैल रहा है।  दिल्‍ली, मुंबई और बंगलुरु जैसे शहरों के कई प्रमुख इलाकों में मर्दों का बाजार सजता है। 

इसे से कहते है 'जिगोलो मार्केट'। बड़े-बड़े घरों की महिलाएं यहां आकर इन मर्दों की बोली लगाती हैं और अपने साथ रात बिताने के लिए ले जाती हैं।

जिगोलो मार्केट का धंधा पूरी तरह से प्रॉस्‍टीट्यूट जैसा ही है। बस अंतर इतना है यहां लड़कियां मनचाहे मर्द को एक रात पाने के लिए मनचाही रकम अदा करने को तैयार रहती हैं। 

खबरों की माने तो दिल्‍ली के जिगोलो मार्केट में खुलेआम युवा अपने जिस्‍म का सौदा करते हैं। रात में जब सड़के सुनसान हो जाती हैं। तब ये लड़के सड़क किनारे खड़े होकर अपने कस्‍टमर की तलाश करते हैं। सबसे खास बात यह है कि यहां आने वाली महिलाएं ज्‍यादातर सभ्‍य घर की होती हैं। 

पॉश इलाकों में रहने वाली ये महिलाएं इन लड़कों को अपने घर ले जाती हैं और पूरी रात बेडरूम में साथ बिताती हैं। 
-सांकेतिक तस्वीर।