होली की चौपाई जुलूस में बवाल, लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चले

 
होली की चौपाई जुलूस में बवाल, लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चलेमुरादाबाद। भगतपुर में होली की चौपाई का जुलूस दोबारा दोपहर बाद निकालने पर दूसरे समुदाय के लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ा कि जमकर लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चले इसमें करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं सूचना मिलते पुलिस फोर्स पहुंच गई पुलिस ने हिंसक भीड़ को काबू में कर शांति व्यवस्था कायम की।

भगतपुर कस्बे में शुक्रवार को होली की चौपाई का जुलूस निकाला गया दोपहर बाद दूसरा जुलूस निकाला जा रहा था जुलूस जब दूसरे समुदाय के मोहल्ले में पहुंचा तो लोगों ने नई परंपरा बता कर विरोध किया इस बात को लेकर दोनों पार्क आमने सामने आ गए दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे और ईट पत्थरों से प्रहार किए इसमें करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए।

दोनों समुदाय के लोगों ने अपनी अपनी सीमाओं पर मोर्चाबंदी कर ली सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसरों के साथ भगतपुर, भोजपुर, डिलारी और ठाकुरद्वारा समेत कई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। इसके बाद पीएसी मौके पर पहुंच गई। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में चौपाई का जुलूस निकाला गया। जुलूस कमेटी के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

From around the web