राशिफल: अपनी अच्छाई को बनाये रखना है तो किसी भी तरह की गलतफ़हमी में न पड़ें

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

राशिफल: अपनी अच्छाई को बनाये रखना है तो किसी भी तरह की गलतफ़हमी में न पड़ें

दैनिक राशिफल; बुधवार 18 सितम्बर 2019 -आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) मेष राशि: अपने दोस्तों से किसी बहस में बिलकुल न पड़ें और अगर कोई बहस छिड जाये तो उसमे सिर्फ अपने फायदे की बात न करते चले जाएँ, ऐसा करके आप कहीं अपनी छवि न बिगाड़ ल


राशिफल: अपनी अच्छाई को बनाये रखना है तो किसी भी तरह की गलतफ़हमी में न पड़ें
दैनिक राशिफल; बुधवार 18 सितम्बर 2019 -आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)
मेष राशि:     अपने दोस्तों से किसी बहस में बिलकुल न पड़ें और अगर कोई बहस छिड जाये तो उसमे सिर्फ अपने फायदे की बात न करते चले जाएँ, ऐसा करके आप कहीं अपनी छवि न बिगाड़ लें।

वृष राशि:     अपने कामकाज में नियमित हो जाने के जो फायदे हैं उन्हें कम न समझें। अपने पैसे की स्तिथि को अगर बचाए रखना है तो बहुत ज्यादा उदारता भी न दिखाएँ। थोडा सा अपना हाथ खींच लें।

मिथुन राशि:     अपनी अच्छाई को बनाये रखना है तो किसी भी तरह की गलतफ़हमी में न पड़ें। अपनी बात बहुत स्पष्टता से कहें ताकि कोई दिक्कत पैदा ही न हो।

कर्क राशि:      अपने काम या कारोबार को लेकर कोई ऐसा बड़ा कदम न उठायें जो आपको किसी खतरे में डाल दे। ऐसे समय में अपनी बचत को भी किसी खतरे में डालना ठीक नहीं होगा।

सिंह राशि:      आसानी से लोगों की मदद मिलने की वजह से आप अपने लिए कोई खतरा न पैदा करते चले जाएँ। अपने खर्चों क व्यर्थ में बढ़ा लेना भी एक तरह की गलती है जिसे बेकाबू न होने दें।

कन्या राशि:     कामकाज के क्षेत्र में आपके साथी सहयोगी हों या आपके बॉस, किसी से भी मतभेद में बिलकुल न पड़ें। ऐसा करके आप अपनी दिक्कतों को कहीं इतना न बढ़ा लें की उसका बुरा असर आपके काम की स्थिरता पर पड़े।

तुला राशि:      किसी प्यार के रिश्ते को समझने में या उसमे समय लगाने में कोई कमी न रखें। हालात मददगार हैं इसलिए भी अपनी स्तिथि का सही आंकलन करना होगा, ताकि घर-परिवार से जुडी चिन्ताओं को लेकर आप कहीं परेशान न हो जाएँ।

वृश्चिक राशि:      घर-परिवार में किसी छोटी बात को लेकर किसी बात को बिगाड़ें नहीं। ऐसे किसी अहम व्यक्ति को नाराज़ कर लेना ठीक नहीं है जो आपकी मदद करना चाह रहा है।

धनु राशि:      अपनी मेहनत को और अपनी लगन को इस रूप से बनायें की वो आपको लोगों से जोड़ सके। रिश्तों की अच्छी बनती हुई संभावनाओं से कामकाज के क्षेत्र में भी बढ़ोतरी होगी। अपने साथी सह्योगिओं को किसी भी वजह से शक की नजर से बिलकुल न देखें।

मकर राशि:      किसी भी तरह की बहस में पैसे को मुद्दा न बनायें। ऐसा करने से पैसे के फंसने का अंदेशा हो जायेगा और यही इस समय ठीक नहीं है।

कुम्भ राशि:      चाहे घर-परिवार के रिश्तों की बात हो या किसी प्यार के रिश्ते की, किसी भी एक रिश्ते को बढ़ावा देने के लिए किसी दुसरे रिश्ते को नाराज़ न कर लें। ऐसा करके आप व्यर्थ में लोगों से फासले न बढाते चले जाएँ।

मीन राशि:      अपनों के करीब आने के जो भी अच्छे मौके मिल रहे हैं उन्हें अपने हाथ से जाने न दें। ऐसे में अपनी सीमाओं से बढ़कर भी कुछ किसी के लिए कुछ करना पड़े तो भी घबराएँ नहीं।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।