WhatsApp पर ऐसे पढ़िए डिलीट किए हुए मैसेज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

WhatsApp पर ऐसे पढ़िए डिलीट किए हुए मैसेज

Whatsapp आजकल मेसेजिंग का सबसे आसान माध्यम बन चुका है। आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे कि आप वॉट्सऐप पर डिलीट किए गए मेसेज को पड़ सकेंगे। अगर आप वॉट्सऐप पर भेजे गए मेसेज को पढ़ना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके फोन पर इंटरनेट कनेक्टिविटी


WhatsApp पर ऐसे पढ़िए डिलीट किए हुए मैसेज Whatsapp आजकल मेसेजिंग का सबसे आसान माध्यम बन चुका है। आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे कि आप वॉट्सऐप पर डिलीट किए गए मेसेज को पड़ सकेंगे।

अगर आप वॉट्सऐप पर भेजे गए मेसेज को पढ़ना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके फोन पर इंटरनेट कनेक्टिविटी होनी चाहिए और इसके साथ ही आपका स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड किटकैट से ऊपर वाले वेरियंट का होना चाहिए। वॉट्सऐप पर डिलीट हुए मेसेज को पढ़ने के लिए सबसे पहले आपको नोटिफिकेशन हिस्ट्री ऐप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड होने पर इस ऐप में मौजूद नोटिफिकेशन और ऐडमिनिस्ट्रेटर ऐक्सेस को ऑन कर दें।

डाउनलोड और इंस्टॉल होने के बाद यह ऐप आपके नोटिफिकेशन हिस्ट्री को रिकॉर्ड करने लगेगा। थोड़ी देर बाद इस ऐप को खोलें और वॉट्सऐप आइकन पर क्लिक करें। नोटिफिकेशन हिस्ट्री ऐप पर वॉट्सऐप आइकन को खोलने के बाद उस कॉन्टैक्ट को सर्च करें जिसके डिलीट किए गए मेसेज को आप पढ़ना चाहते हैं। कॉन्टैक्ट पर सिलेक्ट करते ही आप डिलीट किए गए मेसेज को पढ़ सकेंगे।