BF संग पति को मारा, घर में टुकड़े कर गाड़ा

 
BF संग पति को मारा, घर में टुकड़े कर गाड़ानई दिल्ली। मकान मालिक को किरायेदार के घर में जमीन खुदी मिली। किरायेदार की पत्नी ने पूछने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो मिट्टी खुदवाई गई। अंदर कई टुकड़ों में एक शव मिला, जिसका सिर गायब है। अहम बात यह है कि राजेश नाम का किरायेदार भी कई दिनों से लापता है।

ऐसे में शक है कि शव कहीं किरायेदार का तो नहीं है। पुलिस किरायेदार की पत्नी से पूछताछ कर रही है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार मामला आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के स्वरूप नगर की अमृत विहार कॉलोनी का है। राजेश पत्नी और बेटे के साथ किराये पर रहता था। राजेश बिहार का है और पत्नी उत्तराखंड की है। दोनों की लव मैरिज हुई थी। पुलिस को अभी तक की जांच में लग रहा है कि शव राजेश का ही है। लेकिन पुष्टि सिर मिलने के बाद ही होगी।

शव के मिले टुकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को किसी धारदार हथियार से काटकर उसे टुकड़े किए गए, ताकि जमीन में गाड़ने में आसानी हो सके। शक किसी करीबी पर ही है। पुलिस यहां किराएदार की पत्नी से भी इस बात की पूछताछ कर रही है कि आखिर यह शव यहां किसने दफनाया।

खबर लिखे जाने तक पुलिस इस बारे में कोई ऐसी जानकारी नहीं दे रही थी, जिससे यह पता लग सके कि मृतक वही लापता राजेश है। जो यहां अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहते थे। हालांकि, आउटर-नॉर्थ जिला पुलिस ने शव के मिलने की बात से इनकार नहीं किया है। लेकिन इस बारे में और जानकारी भी नहीं दी है। 

From around the web