दहेज के लिए पति ने पत्नी को कमरे में बंद करके पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दहेज के लिए पति ने पत्नी को कमरे में बंद करके पीटा

लखनऊ। राजधानी के मडिय़ांव थाना क्षेत्र में रविवार को एक संगीन मामला देखने को मिला है, जहां एक पति ने दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा है। वहीं इस पूरे वाक्या के बाद पत्नी ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर अपने पति


दहेज के लिए पति ने पत्नी को कमरे में बंद करके पीटालखनऊ। राजधानी के मडिय़ांव थाना क्षेत्र में रविवार को एक संगीन मामला देखने को मिला है, जहां एक पति ने दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा है। वहीं इस पूरे वाक्या के बाद पत्नी ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर अपने पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। 

आरोप है कि दहेज की मांग न पूरी होने पर पति मुबारक अली आये दिन उसको कमरे में बंद करके उसकी पिटाई करता था। वहीं पीडि़त पत्नी ने रविवार को अपने पति के चंगुल से छूटकर किसी तरह से अपने पिता को फोन करके इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पीडि़ता व उसके परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी। बताया जा रहा है कि आठ महीने पहले पीडि़त महिला की शादी हुई थी, जिसके बाद से उसका पति दहेज की मांग को लेकर उसे लगातार प्रताडि़त कर रहा है। जानकारी के मुताबिक शिकायत लेकर पहुंची पीडि़ता के भाई को पुलिस ने थाने पर बैठाया हुआ है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल अभी जारी है।