मैं पैसो के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती: एकता कपूर

 
मैं पैसो के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती: एकता कपूरएकता कपूर ने कल मुंबई में ALT बालाजी पर अपकमिंग वेब सिरीज 'फितरत' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वो अपने लाइफ में पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान वहां एकता के साथ क्रिस्टल डिसूजा, अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी मौजूद थे। इस वेब सिरीज से क्रिस्टल, अनुष्का और आदित्य तीनों ही डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने वाले है।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब एकता से पूछा गया कि वो पैसों के लिए किस-किस को छोड़ सकती है? तो उन्होंने कहा, "मैं पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती, लेकिन मैं बहुत से लोगों को जानती हूं, जिन्होंने पैसों के लिए बहुत से लोगों को छोड़ा है। और बहुत कम लोग ऐसे होते है जो एडमिट करते है कि मुझे पैसे से शादी करनी है, लेकिन पर्सनली मैं ऐसी नहीं हूं। मैंने कभी किसी को पैसों के लिए नही छोड़ा।"

"इसलिए मैंने लाइफ में यही सीखा है कि पैसे कमाने है तो खुद कमाइएं। मेरे लिए मेरा काम ही मेरा पैशन है। मैं कभी भी अपनी लाइफ में पैसे को इतना इंपॉर्टेन्श नही देती, जितना मैं अचीवमेंट को देती हूं। इसलिए किसी को भी लाइफ में मैं अचीवमेंट के लिए नहीं छोड़ सकती।"

From around the web