मैंने पति के अलावा किसी और से संबंध नहीं बनाए फिर मुझे कैसे हो गया एड्स?

 
मैंने पति के अलावा किसी और से संबंध नहीं बनाए फिर मुझे कैसे हो गया एड्स?महाराष्ट्र के पुणे में 27 साल की एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसका पति होम्योपैथिक डॉक्टर है। उसने करीब एक साल पहले उसे तबियत बिगड़ने पर घर में ही उसे ब्ल’ड  चढ़ाया, जो एच’आईवी सं’क्रमित था।

महिला का आरोप है कि पति मुझे तलाक देना चाहता है, जिसकी वाजिब वजह तलाशने के लिए उसने ऐसा किया। पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर सतीश माने ने बताया कि महिला की मेडिकल रिपोर्ट्स बता रही हैं कि वो इस साल जनवरी से एच’आईवी से संक्रमित है।

महिला ने अपने पति पर पिछले साल मार्च में एच’आईवी सं’क्रमित स्लाइन के जरिए चढ़ाने का आरोप लगाया है, जिसके चलते वो बीमार हुई। महिला ने कहा है कि जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तब वो टेस्ट कराने के लिए गई और इसमें एचआईवी का खुलासा हुआ। महिला का ये भी कहना है कि उसके पति के अलावा किसी से संंबंध नही रहे।

दहेज ने मिलने पर किया ये सब : महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि 2015 में शादी के बाद से उसका पति और सास-ससुर नया बिजनेस शुरु करने के लिए उसके पति पर द’हेज का दबाव बना रहे हैं। महिला के पिता ने ससुराल वालों को कुछ रकम दी लेकिन बाद में महिला ने अपने पिता से मदद लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसे फैमिली तरह-तरह से टॉ’र्चर करने लगी।

महिला का कहना है कि उसके पति ने दहेज न मिलने पर जानबूझकर एच’आईवी स्लाइन चढ़ाया है, ताकि मुझे तलाक देने के लिए उसे मजबूत ग्राउंड मिल जाए। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर उसके पति और सास-ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है लेकिन किसी को अरेस्ट नहीं किया है।

महिला का ब्लड सैम्पल टेस्ट को लिए भेजा गया है । पुलिस का कहना है कि पति ने तलाक के लिए पहले से ही कोर्ट में अर्जी लगा दी है। अब इस मामले में पुलिस उसकी भूमिका की जांच कर रही है और तब आगे कार्रवाई करेगी।

From around the web