मैंने कुछ भी गलत नहीं किया: नीरव मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मैंने कुछ भी गलत नहीं किया: नीरव मोदी

नई दिल्ली। पंजाब नैशनल बैंक से 13,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर भागे हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने भारत लौटने से इनकार कर दिया है। प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग ऐक्ट कोर्ट को दिए जवाब में नीरव ने कहा है कि वह सुरक्षा कारणों से भारत नहीं लौट सकते। प्रवर्


मैंने कुछ भी गलत नहीं किया: नीरव मोदीनई दिल्ली। पंजाब नैशनल बैंक से 13,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर भागे हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने भारत लौटने से इनकार कर दिया है। प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग ऐक्ट कोर्ट को दिए जवाब में नीरव ने कहा है कि वह सुरक्षा कारणों से भारत नहीं लौट सकते। प्रवर्तन निदेशालय की ओर से भगोड़ा घोषित किए जाने की ऐप्लिकेशन के जवाब में नीरव ने कोर्ट से यह बात कही।
नीरव मोदी ने कहा, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। पीएनबी स्कैम सिविल ट्रांजैक्शन था और इसे उस मामले से अलग तूल दिया जा रहा है। मैं सुरक्षा कारणों से देश वापस नहीं लौट सकता।
इस बीच शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने थाईलैंड में नीरव मोदी की 13.14 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिछले साल नवंबर में नीरव मोदी की दुबई में 56 करोड़ रुपये से अधिक की 11 संपत्ति कुर्क की थी। पिछले साल अक्टूबर में जांच एजेंसी ने मोदी और उसके परिवार के सदस्यों की 637 करोड़ रुपए की संपत्ति भी कुर्क की थी। इसमें न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क स्थित उनके दो अपार्टमेंट भी शामिल थे।