मुझे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता, मै भगवान की स्पेशल बच्ची हूं: नुसरत जहां

 
मुझे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता, मै भगवान की स्पेशल बच्ची हूं: नुसरत जहां नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने एक बार फिर अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है। शुक्रवार को नुसरत जहां ने चलता बागान दुर्गापूजा मंडल में सिंदूर खेला में हिस्सा लिया, इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी साथ थे।

बीते दिनों जब नुसरत जहां दूर्गा पूजा में शामिल हुई थीं तो देवबंद के उलेमा ने कई सवाल खड़े किए थे। शुक्रवार को नुसरत जहां सिंदूर खेला में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्योहार में हिस्सा लेती हैं। मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं।

नुसरत जहां ने कहा कि वह काफी खुश हैं और किसी भी विवाद से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। गौरतलब है कि नुसरत जहां जब से सांसद बनी हैं, तभी से उनका विवादों से नाता रहा है। फिर चाहे सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद में जाना हो या फिर दुर्गा पूजा में हिस्सा लेना, हर बार मौलाना उनसे खफा हो जाते हैं।

हाल ही में जब नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं तो देवबंद के उलेमाओं ने उनपर सवाल खड़े किए थे। देवबंदी उलेमा कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीज़ें कर रही हैं जो इस्लाम के खिलाफ हैं, अगर वह यही करना चाहती हैं तो अपना नाम बदल सकती हैं।

From around the web