मैं देश के गद्दार को हराने बेगुसराय आया हूं : गिरिराज सिंह

 
मैं देश के गद्दार को हराने बेगुसराय आया हूं : गिरिराज सिंहबिहार में बेगुसराय सीट से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ने सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ‘देश के गद्दार’ से है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेगुसराय में एनडीए के नेता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि बेगुसराय के लोग न केवल उन्हें (देशद्रोही) हराएंगे, बल्कि उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी देंगे.’ उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी लडाई ‘किसी पार्टी या उम्मीदवार’ के खिलाफ नहीं, बल्कि राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ है.

कन्हैया कुमार सहित विपक्षी नेताओं का नाम लिए बिना गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में वायुसेना के हवाई हमले के सबूत की मांग करने वाले लोग वास्तविकता से नहीं जुड़े हैं और उन्हें लोगों की नब्ज का पता नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं देशद्रोहियों को हराने के लिए बेगुसराय आया हूं. राष्ट्र विरोधी बेगुसराय से चुनाव लड़ने का सपना देख रहे हैं.’

गिरिराज सिंह का नवादा से टिकट काटकर उन्हें बेगुसराय से उम्मीदवार बनाया गया था, इससे वह नाराज थे. लेकिन अब वह बेगुसराय में प्रचार कर रहे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं. वह बेगुसराय से 9 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं.

एनडीए के सीटों के बंटवारे के मुताबिक गिरिराज सिंह जिस नवादा सीट से सांसद थे, वह केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के हिस्से में आई है.

From around the web