हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के 10 मारे जाएंगे: अमित शाह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के 10 मारे जाएंगे: अमित शाह

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ताबड़तोड़ कई रैलियां हैं। महाराष्ट्र के सांगली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से 370 को उखाड़ फ


हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के 10 मारे जाएंगे: अमित शाहमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ताबड़तोड़ कई रैलियां हैं।

महाराष्ट्र के सांगली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से 370 को उखाड़ फेंका और इस मुद्दे पर आज पूरी दुनिया हमारे साथ है। आर्टिकल 370 पर कांग्रेस से लेकर एनसीपी ने वोट बैंक की राजनीतिक की खातिर विरोध किया। 370 को हटाकर जहां हमने देश को एक किया, वहीं कांग्रेस और एनसीपी ने इसका विरोध किया।

अमित शाह ने कहा कि जब मोदी जी अनुच्छेद 370 हटाने का प्रस्ताव लेकर आए, तो कांग्रेस और NCP दोनों 370 हटाने का और मोदी जी का विरोध कर रहे थे। मैं राहुल गांधी और शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वो महाराष्ट्र की जनता को बताएं कि वो इसे हटाने के पक्ष में हैं या नहीं।

गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सांगली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सुरक्षित किया है। अगर हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो हम दुश्मन के दस मार गिराएंगे।