GF ने मिलने से किया इंकार तो काटी हाथ की नस

 
GF ने मिलने से किया इंकार तो काटी हाथ की नसअमरोहा। युवती ने मिलने से इंकार क्या किया एक सिरफिरे आशिक ने अपने हाथ की नस काट ली। जिससे हड़कंप मचा गया।

परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन ज्यादा खून बहने के चलते उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक का पड़ोस में रहने वाले युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक का युवती के घर आना जाना था। युवती के परिजनों को प्रेम कहानी का पता चला तो उन्होंने युवक के घर आने पर पाबंदी लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक युवती से शादी की जिद पर अड़ गया। उसने युवती के घर शादी का प्रस्ताव भी भिजवाया, लेकिन उसके परिजनों ने इंकार कर दिया।

इसके बाद भी दोनों चोरी-छुपे मिलते रहे। दोनों की फोन पर बात भी होती थी। दो दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। लिहाजा युवती ने मिलने से मना कर दिया। वह दो दिन तक दबाव बनाता रहा। आहत युवक ने मंगलवार को युवती के घर के सामने एक मैदान में अपने हाथ की नस काट ली। जिससे वह लहूलुहान हो गया।

मोहल्ले के लोगों ने उसे देख तो होश उड़ गए। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में परिजनों ने युवक को बिजनौर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। देर शाम तक इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

From around the web