घरवाले नहीं माने तो प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी की कोशिश, फिल्मी अंदाज में हुई शादी

 
घरवाले नहीं माने तो प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी की कोशिश, फिल्मी अंदाज में हुई शादी आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद के विकाराबाद स्थित अस्पताल में एक प्रेमी जोड़ी ने फिल्मी अंदाज में शादी रचाई। दिलचस्त बात तो यह है कि पहले इस जोड़ी ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 19 वर्षीय रेशमा और उसका 21 वर्षीय बॉयफ्रेंड नवाज की कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लगती।
लड़की की बड़ी बहन की शादी लड़के के भाई से हुई थी और इसी दौरान दो साल पहले जोड़े की मुलाकात हुई। हालांकि रेशमा के मां-बाप को दोनों के अफेयर की भनक लग गई और उन्होंने इसका विरोध किया। इससे परेशान रेशमा ने कीटनाशक दवा खा ली। आनन-फानन में परिवार ने रेश्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया। जैसे ही इसकी खबर लड़के को मिली तो वह रेशमा से मिलने अस्पताल पहुंच गया।
रेशमा से मुलाकात के बाद नवाज ने भी वही कीटनाशक खा लिया जिसे रेशमा ने खाया था। डॉक्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार, अब दोनों खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद लड़का और लड़की के माता-पिता को विकाराबाद के क्रॉफर्ड मिशन अस्पताल में बुलाया गया। डॉक्टरों और अन्य लोगों के समझाने पर परिजन दोनों की शादी करवाने के लिए राजी हो गए और अस्पताल में ही दोनों का विवाह करवा दिया गया। 

From around the web