दोस्त की पत्नी से बने अवैध संबंध, राज खुलने पर उठाया ये कदम

 
दोस्त की पत्नी से बने अवैध संबंध, राज खुलने पर उठाया ये कदम इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के रालामंडल के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। रात में वह साथी के साथ काम पर जाने का कहकर निकला था। परिजन गुमशुदगी रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो पुलिस ने टरका दिया था।

पुलिस ने उसके साथी निखिल (22) पिता भागीरथ चौहान निवासी पंढरीनाथ को गिरफ्तार किया। पुलिस को गुरुवार सुबह सनावदिया रोड पर शव मिला, जिसके गले, नाक, पेट पर चाकू के कई वार थे। शव एमवाय अस्पताल भेजा। पु

लिस पहचान में जुटी थी, इसी दौरान एमवाय में एक व्यक्ति ने शव पहचाना और परिवार को जानकारी दी। परिजन ने एमवाय पहुंचकर देवेंद्र (45) पिता प्रेमनारायण कुशवाह निवास नर्मदा नगर के रूप में पहचान की।

देवेंद्र आइटी पार्क चौराहा के पास चाय-नाश्ते की दुकान चलाता था। यह दुकान किराए पर देकर निखिल के साथ शादी-पार्टी में फ्लॉवर डेकोरेशन करने लगा। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया, देवेंद्र के साथ निखिल दो साल से काम कर रहा था। निखिल ने बताया कि देवेंद्र की पत्नी से संबंध बन गए।

इसकी जानकारी देवेंद्र को लगी तो विवाद होने लगे। इसके बाद उसकी हत्या का फैसला किया। बुधवार रात डेकोरेशन का सामान रखने मैं देवेंद्र के साथ क्रिसेंट वाटर पार्क गया था। लौटते समय बहाने से गाड़ी रुकवाकर देवेंद्र का गला दबाया। वह भागा तो पकड़ कर सिर खंभे पर मारा। फिर चाकू से कई वार कर हत्या कर दी।

From around the web