10वीं की छात्रा के साथ बनाया अवैध संबंध, वीडियो बनाकर वसूले लाखों रूपये

 
10वीं की छात्रा के साथ बनाया अवैध संबंध, वीडियो बनाकर वसूले लाखों रूपये रायपुर।  दसवीं की एक छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर उसका प्रेमी लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। प्रेमी भी बारहवीं का छात्र है। अब तक वह छात्रा से तीन लाख रुपए वसूल चुका है। आरोपी छात्रा को धमकाता था कि पैसा नहीं देने पर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। इससे डर कर छात्रा अपने घर से पैसे चुराकर आरोपी को देती थी। घर से लगातार पैसे गायब होने पर उसके परिजनों को शक हुआ।

फिर उन्होंने छात्रा से पूछताछ की। इसके बाद छात्रा ने पूरी कहानी सुनाई। इससे परिजन सकते में आ गए। शनिवार को उन्होंने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और वसूली का अपराध दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक राजधानी रायपुर के कमल विहार निवासी आदर्श ने कोतवाली इलाके में रहने वाली दसवीं की छात्रा को करीब चार माह पहले अपने झांसे में लिया। इसके बाद छात्रा से शारीरिक संबंध बनाया और इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो क्लीपिंग बना ली। बाद में इस क्लीपिंग को दिखाकर सोशल मीडिया वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा।

इससे छात्रा डर गई और परिजनों को जानकारी होने से बचने के लिए आरोपी का कहना मानने लगी। आरोपी छात्रा से पैसा वसूलता था। अब तक छात्रा से आरोपी ३ लाख रुपए वसूल चुका है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने देर रात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और वसूली का अपराध दर्ज कर लिया है। आइटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज करने की तैयारी है।


रायपुर कोतवाली, टीआइ, शिवानंद तिवारी ने बताया कमल विहार निवासी आदर्श के खिलाफ शिकायत मिली थी। आरोपी के खिलाफ अनाचार और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूली करने का मामला भी दर्ज किया गया है।

From around the web