देववकली प्रमुख के कुसीॅ की सियासत मे प्रमुख प्रतिनिधि ने बीडीसी भगवंती देवी को बनाया हथियार?

 
देववकली प्रमुख के कुसीॅ की सियासत मे प्रमुख प्रतिनिधि ने बीडीसी भगवंती देवी को बनाया हथियार?राकेश पांडेय, गाजीपुर। देवकली ब्‍लाक की बीडीसी सदस्‍य भगवंती देवी पत्‍नी राजेंद्र कुशवाहा ने एसपी से मिलकर जान-माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगायी है।

बीडीसी सदस्‍य भगवंती देवी बुद्धवार को पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने मिलकर प्रार्थना पत्र देकर बताया कि बृजेश यादव उर्फ गुड्डू यादव निवासी दवोपुर थाना नंदगंज दो-तीन आदमी के साथ राइफल बंदूक लेकर मेरे घर आये और कहा कि मेरी पत्‍नी साधना यादव देवकली ब्‍लाक के प्रमुख माधुरी यादव पत्‍नी सच्‍चेलाल यादव के विरुद्ध अविश्‍वास प्रस्‍ताव ला रही है, जो हम कागज देंगे उसपर हस्‍ताक्षर करना पड़ेगा नही तो तुम्‍हारे पति को जान से मार देंगे और जबरदस्‍ती मेरे पति राजेंद्र कुशवाहा के चारपाई पर 18 हजार रुपया फेंक कर चले गये और अविश्‍वास प्रस्‍ताव के कागज पर हस्‍ताक्षर कराने का दबाव बना रहे हैं।

जबकि दूसरी तरफ साधना यादव के पति ब्रिजेश ने आरोप लगाया है कि विकास के नाम पर लाखों की हेराफेरी करने वाले मौजूदा प्रमुख प्रतिनिधि सच्चे लाल यादव अविश्वास प्रस्ताव आने के डर से घबरा गये है।और अपने पक्ष की महिला सदस्य की आड लेकर मुझे अविश्वास लाने से रोकने के लिए साजिश कर रहे है।

From around the web