भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सीमा पर मंगलवार सुबह पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू हो गई, जिसका बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालांकि इस फायरिंग में बीएसएफ के एक अधिकारी के शहीद होने की खबर है। बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद हीरानगर सेक्टर म


भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदजम्मू-कश्मीर के कठुआ में सीमा पर मंगलवार सुबह पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू हो गई, जिसका बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालांकि इस फायरिंग में बीएसएफ के एक अधिकारी के शहीद होने की खबर है।
बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद हीरानगर सेक्टर में हुई इस गोलीबारी में बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी में भी मंगलवार को नियंत्रण रेखा पर भारत और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।
लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया, 'पाकिस्तानी सेना ने सुबह 10 बजे छोटे हथियारों और भारी क्षमता वाले हथियारों का इस्तेमाल कर सुंदरबनी सेक्टर में अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा, 'भारतीय सेना इसका मजबूती के साथ मुंहतोड़ जवाब दे रही है।