12 साल की बच्ची ने अपनी कमाई से खरीदी BMW

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

12 साल की बच्ची ने अपनी कमाई से खरीदी BMW

थाईलैंड की एक बच्ची ने खुद के कमाई से एक गाड़ी खरीद ली है। 12 साल की Natthanan (नैथेनन) ने खुद को BMW Sedan गिफ्ट की है, वो भी अपने 12वें जन्मदिन पर। नैथेनन एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो थाईलैंड की चैंटाबुरी में रहती हैं। वो ‘लंदन फैशन वीक-2018’ म


12 साल की बच्ची ने अपनी कमाई से खरीदी BMW
थाईलैंड की एक बच्ची ने खुद के कमाई से एक गाड़ी खरीद ली है। 12 साल की Natthanan (नैथेनन) ने खुद को BMW Sedan गिफ्ट की है, वो भी अपने 12वें जन्मदिन पर। नैथेनन एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो थाईलैंड की चैंटाबुरी में रहती हैं।

वो ‘लंदन फैशन वीक-2018’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, नैथेनन ‘लंदन फैशन वीक’ में मेकअप करने वाली सबसे कम उम्र की मेकअप आर्टिस्ट हैं। नैथेनन ने 9 अप्रैल के दिन अपने फेसबुक पेज पर कार लेने की बात शेयर की।

वो लिखती हैं, ‘मुझे जन्मदिन मुबारक हो। मैं आज 12 साल की हो गई हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यावाद। मेरी तरफ से भी सबको बधाई।’ बता दें, नैथेनन को फेसबुक पर 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, नैथेनन ने यूट्यूब की मदद से मेकअप करना सीखा है। हालांकि, जब वो 7 साल की थीं, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मेकअप टूटोरियल्स डालना शुरू किया, जिसके बाद लोगों की नजरें उन पर पड़ी और वह मशहूर होती चली गईं। हालांकि, इस प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट बनने के लिए उन्होंने प्रोफेशनल मेकअप कोर्सेज भी किए हैं।