12 साल की बच्ची ने खरीदी 1.5 करोड़ की कार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

12 साल की बच्ची ने खरीदी 1.5 करोड़ की कार

थाईलैंड की एक स्कूली छात्रा और ब्यूटी ब्लॉगर ने अपने लिए 12वें जन्मदिन के मौके पर लग्जरी कार खरीदी है। हालांकि वह अभी कम उम्र के चलते कार नहीं चला सकतीं, लेकिन सपनों की उड़ान भरने के लिए उन्होंने वक्त से पहले ही खुद को यह तोहफा दिया है। सोशल मीडिया


12 साल की बच्ची ने खरीदी 1.5 करोड़ की कार
थाईलैंड की एक स्कूली छात्रा और ब्यूटी ब्लॉगर ने अपने लिए 12वें जन्मदिन के मौके पर लग्जरी कार खरीदी है। हालांकि वह अभी कम उम्र के चलते कार नहीं चला सकतीं, लेकिन सपनों की उड़ान भरने के लिए उन्होंने वक्त से पहले ही खुद को यह तोहफा दिया है।

सोशल मीडिया पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली नैथनन सैनुनरैट ने बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कार खरीदी है। पिछले महीने उन्होंने अपने 12वें जन्मदिन को मनाने के लिए एक करोड़ 35 लाख रुपये में यह कार खरीदी है। 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक थाई स्कूली छात्रा का कहना है कि उसे पता है कि उसकी लंबाई अभी इतनी नहीं है कि उसके पैर कार चलाने के लिए पैडल तक पहुंच सकें। फिर भी उन्होंने इस कार को लिया है और वह 8 साल तक इसे चलाने के लिए लाइसेंस लेने का इंतजार करेंगी। हालांकि तब तक उनकी मां नाचा और पिता रॉन्ग कार चलाएंगे।

तीन साल पहले नैथनन ने अपना पहला यूट्यूब ट्यूटॉरियल शुरू किया था। तब से अब तक नैथनन के सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं। बीते साल नैथनन ने लंदन के फैशन वीक में भी हिस्सा लिया था। वह अपनी स्कूलिंग के सात ही फैशन इंवेट्स में भी हिस्सा लेती रहती हैं।