13 साल के स्टूडेंट को घर पर बुलाकर टीचर बनाती थी फिजिकल रिलेशन, प्रेग्नेंट होने पर हुआ बवाल

 
13 साल के स्टूडेंट को घर पर बुलाकर टीचर बनाती थी फिजिकल रिलेशन, प्रेग्नेंट होने पर हुआ बवाल
अमेरिका के टेक्सस में ऐसी ही एक महिला टीचर की करतूत सामने आई है जिसने अपनी हवस को मिटाने के लिए 13 साल के एक छात्र के साथ हम बिस्तर हो गई। इतना ही नहीं इसके बाद 13 साल के स्टूडेंट के साथ हमबिस्तर होने के बाद महिला टीचर गर्भवती हो गई। बताया तो ये भी जा रहा है कि महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे।

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी टीचर अलेक्जेंडरिया वेरा ने कबूल किया है कि बीते सितंबर महीने से वो छात्र के साथ रिलेशनशिप में थी। वह बच्चा इंग्लिश की क्लास में नहीं आता था। जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में जमा दस्तावेजों के मुताबिक दोनों रोजाना शारीरिक संबंध बनाते थे।


हालांकि आरोपी टीचर का कहना है कि ये सब लड़के के घरवालों की मर्जी से हुआ है। उसके परिवारवाले दोनों से होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्सुक थे। फिलहाल वेरा के खिलाफ पुलिस ने अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वेरा के खिलाफ बच्चों के साथ यौ’न शोषण का केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टीचर कार से उसे घर तक ले जाती थी और कार में ही उसे किस करती थी।

From around the web