इस होटल में एक रात ठहरने के लिए लगते हैं 17000 रुपए...

 
इस होटल में एक रात ठहरने के लिए लगते हैं 17000 रुपए...
ये दुनिया अजीब है। आज के वक्त में जो भी स्टार्ट अप हो रहे हैं वह यूनिक कॉनसेप्ट को लेकर शुरू हो रहे हैं। उसमें सबसे पहले इस बात का ख्याल रखा जाता है कि कस्टमर किस चीज के लिए परेशान हो रहे हैं ऐसी कौनी सी बेसिक चीज है जो उन्हें आसानी से मिल जाए। देखा जाए तो इस भागदौड़ भरी जिंदगी में प्रकृति से जैसे नाता ही टूट गया है। ऐसे में एक होटल है जहां पर आप प्रकृति का आनंद ले सकते हैं।

जिस होटल की बात करने जा रहे हैं वह स्विट्जरलैंड में है। उस होटल नाम 'द नल स्टेर्न होटल' है। यह पुरा होटल खुला है। इसे ऊंचाई पर बनाया गया है ताकि रात के वक्त में आस-पास के नज़ारे का लुत्फ उठा सकें। खुले आसमान के नीचे आपका बेड रहता है। इस ​होटल में बाथरूम की कोई सुविधा नहीं है। इसके लिए आपको 3 मिनिट की दूरी पर स्थि​त पब्लिक टॉयलेट में ही जाना होगा। 

इस ​होटल को दो फ्रेंड्स ने मिलकर ओपन किया है। जैसे-जैसे लोगों को इस बारे में पता चल रहा है। वह यहां पर आना पसंद करने लगे हैं। आपको बता दें, इस होटल में एक रात के ठहरने का किराया करीब 17,000 हजार रूपए है। यह होटल पहाडियों के बीच स्थित है। रात के वक्त मौसम बहुत ठंडा हो जाता है।

From around the web