पेट दर्द होने पर हॉस्पिटल पहुंची 19 साल की लड़की निकली 9 महीने की प्रेग्नेंट

 
पेट दर्द होने पर हॉस्पिटल पहुंची 19 साल की लड़की निकली 9 महीने की प्रेग्नेंटप्रेग्नेंसी औरत की जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त होता है। 9 महीने तक औरत अपने अंदर एक नई जिंदगी को पालती है।

वैसे तो प्रेगनेंसी का पता शुरुआती 3 महीनों में ही पता चल जाता है लेकिन एक लड़की को उसकी प्रेगनेंसी का पता बच्चा डिलीवर करने से 4 घंटे पहले पता लगा। ये घटना अपने आप में अजीब है क्योंकि प्रेगनेंसी का पता तो मां को क्या, आस पड़ोस के लोगों को भी चल जाता है।

19 साल की कॉनी विट्टन को काफी दिनों से परेशानी हो रही थी। कभी सिर दर्द, कभी कमर में दर्द। एक दिन जब उन्हें तेज दर्द उठा तो उनकी मां उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची। कॉनी का दर्द असहनीय होता जा रहा था। अस्पताल में डॉक्टर्स ने कॉनी का फौरन इलाज शुरू किया और उनके ब्लैडर को चेक किया। डॉक्टर्स को लग रहा था कि कॉनी को कई इंफेक्शन हो गया है जिसके कारण उनकी ये हालत हो गई है।

डॉक्टर्स ने जब कॉनी का ब्लैडर चेक किया तब जाकर खुलासा हुआ की कॉनी प्रेगनेंट हैं। डॉक्टर और कॉनी, दोनों ही बच्चे की धड़कन सुनकर चौंक गए। कॉनी को यकीन ही नहीं हुआ कि वो प्रेगनेंट हैं। उन्हें लगा कि ये शुरूआती के कुछ महीने हो सकते हैं लेकिन जब डॉक्टर ने बताया कि वो लेबर में हैं, तब तो कॉनी के होश ही उड़ गए। कॉनी को फौरन डिलीवरी रूम में ले जाया गया जहां 4 घंटे बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।

कॉनी को इन 9 महिनों में न दर्द हुआ और न ही उनका पेट बाहर आया। ये काफी चौंकाने वाला है क्योंकि प्रेगनेंसी के लक्षण आराम से दिख जाते हैं। कॉनी को ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ।

उन्हें लगा ही नहीं कि उनके अंदर एक जिंदगी पल रही है। इस दौरान वो जिम भी गईं और ड्रिंक भी की। उनके और उनके ब्वॉयफ्रेंड की उम्र 19 साल है। दोनों ने अब अपनी फैमिली शुरू करने का तय किया है।

From around the web