पति की हाइट 2 फीट, लोग इस कपल के बारे में करते हैं गंदी बातें

 
पति की हाइट 2 फीट, लोग इस कपल के बारे में करते हैं गंदी बातेंमिडी अपने 2 फीट 8 इंच के पति से बेहद प्यार करती हैं। लोग अक्सर सोशल मीडिया पर उनके कम कद वाले पति का मजाक उड़ाते हैं। लोग इस अनोखी उनकी सेक्शुअल लाइफ पर भी सवाल करते हैं। इसका सीन कई बार करारा जवाब दे चुकी हैं।

वो कहती है कि मेरे हसबैंड दुनिया के सबसे सेक्शुअल हसबैंड हैं और मैं उनके साथ बेहद खुश हूं। आपको बता दें कि मिंडी 9 साल पहले छोटे कद वाले सीन की बातों से प्रभावित होकर उनसे प्यार करने लगी थीं।

अमेरिका के शिकागो में मिंडी निस को सीन से सालों पहले प्यार हो गया था। सीन मोटिवेशनल स्पीकर थे। बचपन में बोन डिस्‍ऑर्डर का शिकार होने की वजह से सीन का शरीर पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया। वे प्यार के बारे में लोगों को समझाते थे। एक बार सीन और मिंडी के एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों को मिलाया। मिंडी सीन के स्पीच सुनकर बेहद प्रभावित हुईं और दोनों की दोस्ती हो गई।

सीन के व्यक्तित्व से मिंडी इस कदर प्रभावित थीं कि हर दिन उनसे मिलने लगीं। धीरे-धीरे इस दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया। मिंडी को सीन के छोटे से कद से कभी कोई शिकायत नहीं थी। दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली। इसे अजीबोगरीब जोड़े को देखकर लोगों ने भी माना कि प्यार कभी भी कहीं भी और किसी से भी हो सकता है।

सीन कहते हैं कि मिंडी उनके जीवन में सबसे बड़ा तोहफा हैं। शादी के बाद से एक दिन भी ऐसा नहीं बीता जब उसने मिंडी को हजारों बार तक आय लव यू नहीं बोला होगा। मिंडी 4 फुट 11 इंच की आम महिला हैं और वो भी मोटिवेशनल स्पीकर बन गई हैं।

मिंडी भी लोगों को प्यार का महत्तव समझाने और कभी भी किसी भी स्थिति में कोशिश बंद ना करने की सीख देती हैं। लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो इनका प्यार नहीं समझते हैं और इंटरनेट पर पॉपुलर होने की वजह से इनको चिढ़ाते हैं। वो कहते हैं कि सीन अपनी छोटे कद की वजह से मिंडी को कभी भी शा‌रीरिक सुख नहीं दे पाते होंगे। इसके जवाब में मिंडी ने अपने पति के साथ मिलकर पूरी दुनिया का करारा जवाब दे दिया है।

मिंडी ने कहा कि सीन वो हैं जिन्हें वो दुनिया का सबसे सेक्‍शुअल आदमी मानती हैं। वो कहती हैं, ''हमारी सेक्सुअल लाइफ आम इंसानों की तरह है। मैं बेहद खुश हूं''। वो कहती हैं, ''लोग समझते हैं कि हम ऐसे इंसानों से किसी फायदे के लिए रिलेशन बनाते हैं, पर ऐसी सोच घटिया है। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यही सच है''।

From around the web