24 साल की लड़की को 61 साल की म​हिला से हुआ प्यार

 
24 साल की लड़की को 61 साल की म​हिला से हुआ प्यारअमरीकी यूट्यूब स्टार जूलिया ने अपने एक फैसले से दुनिया को हैरान कर दिया है। दरअसल, 24 साल की जूलिया को 61 साल की महिला एलीन डी-फ्रीस्ट से प्यार हो गया है। यही नहीं अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है।

मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली जूलिया एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अपने वीडियोज की वजह से मशहूर हैं। जूलिया ने एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने और 61 की एलीन के साथ लेस्बियन रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। जूलिया का कहना है कि वह अब शादी करना चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर जब जूलिया और एलीन के बारे में चर्चा हुई तो लोगों ने अलग—अलग तरह से प्रतिक्रिया दी। एक यूजर के सवाल पर जूलिया ने बताया, 'हमारी मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर से हुई थी। मैंने उस जैसी खूबसूरत महिला कभी नहीं देखी, वो मेरी सोलमेट की तरह है।'

जूलिया का कहना है कि वह इससे पहले वह सिंगल ही रहना चाहती थी, लेकिन एलीन से मुलाकात के बाद मेरी सोच बदली और समझ गई कि एलीन ही हैं जिनके साथ मैं सबकुछ बांट सकती हूं। वहीं, एलीन का कहना है कि उन्हें उम्र से मतलब नहीं है। जूलिया मैच्योर हैं और वह मेरे लिए बेस्ट हैं।

From around the web