17 साल की मिलिट्री गर्ल से 6 सैनिकों ने किया यौन शोषण

 
17 साल की मिलिट्री गर्ल से 6 सैनिकों ने किया यौन शोषणइंग्लैंड में एक 17 साल की आर्मी गर्ल के साथ यौन शोषण के मामले में 6 सैनिकों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की पर तब अटैक किया गया, जब वह सो रही थी. ब्रिटेन के रक्षा मंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की बात कही है। टीनेज सैनिक सो रही थी, इसी दौरान कई सैनिक उसके पास आ गए. जब वह जगी तो सैनिक को अपने ऊपर पाया. इसके बाद उसने सेना के उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में जमानत दे दी गई. सेना के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. ब्रिटेन के रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने मामले पर कड़ी टिप्पणी की है। रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने कहा- ऐसे कृत्य के लिए मिलिट्री में कोई जगह नहीं है और, अगर ये सच है तो इसमें शामिल लोगों को कानून का पूरी तरह सामना करना होगा।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सैनिक घटना से पहले शराब पी रहे थे. सेना के चीफ ऑफ जनरल स्टाफ सर मार्क कार्लटन स्मिथ ने कहा कि अनुचित व्यवहार अस्वीकार्य है. यह उन मूल्यों के बिल्कुल खिलाफ है, जिनके साथ ब्रिटिश आर्मी चलती है। हालांकि, सेना की यूनिट का नाम प्रकाशित नहीं किया है. मिलिट्री पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित लड़की को पूरी मदद पहुंचाई गई है। 

From around the web