72 साल के करोड़पति को वारिस बनाने के लिए चाहिए बीवी

 
72 साल के करोड़पति को वारिस बनाने के लिए चाहिए बीवीब्रिटेन के एक करोड़पति शख्स की जवान बीवी की तलाश जारी है। वो अपने साम्राज्य का वारिस देने के लिए एक पार्टनर खोज रहे हैं। एक साल पहले उन्होंने अपनी तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन अभी तक उनकी तलाश खत्म नहीं हो पाई है।

72 वर्षीय सर बेंजामिन स्लेड ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी तक उनकी पार्टनर की तलाश सफल नहीं हो पाई है। बेंजामिन ने एक साल पहले ऐलान किया था कि वो फिर से एक अच्छे पार्टनर के साथ सेटल होना चाहते हैं लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया था कि वो किसी के भी साथ सेटल नहीं होंगे बल्कि उनकी ड्रीम लेडी के लिए कई शर्तें होंगी।

आदर्श महिला की शर्तें
आदर्श महिला की हाइट 5 फीट 6 इंच से कम बिल्कुल नहीं होनी चाहिए और उसकी उम्र 30 से 40 के बीच होनी चाहिए। उनकी इस घोषणा के बाद काफी विवाद हुआ था। वो सोमरसेट में 13वीं शताब्दी के एस्टेट में रहते हैं और B&B चलाते हैं। सर बेंजामिन के मुताबिक, काफी कोशिशों के बाद भी अभी तक उन्हें राइट पार्टनर नहीं मिल पाई है क्योंकि उनमें से अधिकतर ज्यादा उम्र की हैं और बच्चे नहीं चाहती हैं।

पार्टनर के पास हो शॉटगन लाइसेंस
दरअसल बेंजामिन की एलिजिलिटी लिस्ट में इतने पैमाने हैं कि शायद ही कोई आसानी से पूरा कर पाए। बेंजामिन के मुताबिक, उनकी पार्टनर के पास शॉटगन लाइसेंस होना चाहिए। उसके पास हेलिकॉप्टर लाइसेंस होना चाहिए जिससे कि वो उन्हें अलग-अलग शहरों में ले जा सके।

पत्नियां एक डील
उनके साथ डेट पर गई एक लड़की ने अपना अनुभव शेयर किया था। उसने बताया था कि बेंजामिन ने उनसे पूछा कि कहीं वह स्कॉर्पियो तो नहीं है क्योंकि स्कॉर्पियन (वृश्चिक राशि)  महिलाएं खतरनाक होती हैं। बेंजामिन के मुताबिक, पत्नियां एक डील की तरह होती हैं। अगर आपको ऐसी वाइफ मिल जाए जो चीफ एग्जेक्यूटिव भी हो तो ये किसी डील से कम नहीं है। आप एक की कीमत में दो चीजें पा लेते हैं।

50,000 पाउंड की सैलरी भी देंगे बेंजामिन
स्लेड ने एक इंटरव्यू में कहा कि पत्नी की 'डील' बिजनेस पार्टनर रखने से ज्यादा फायदे वाली है। हालांकि वो चाहते हैं कि उनकी पत्नी बिजनेस अफेयर में भी माहिर हो। उन्होंने कहा, अगर आप चीफ एग्जेक्यूटिव हायर करते हो तो कम से कम 60,000 पाउंड देने पड़ते हैं और वो जल्द ही भाग भी जाती हैं क्योंकि उनके अपने एंबीशन होते हैं। जो महिला भी उनकी इन मांगों को पूरा कर पाएगी, उसे 50,000 पाउंड की सैलरी के अलावा बोनस भी दिया जाएगा।

पार्टनर को एग्जॉटिक जगहों पर ले जाना चाहते हैं बेंजामिन
हालांकि बेंजामिन ने कहा कि अब वो अपनी तलाश में एक नया ट्विस्ट लाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, अब वे केवल रोमांस चाहते हैं और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ताकि लड़कियां शॉपिंग कर सकें। उन्होंने अपने ऐड में लिखा है, मैं अपनी पार्टनर को एग्जॉटिक जगहों पर ले जाना चाहता हूं और शानदार खाना खाना चाहता हूं। उनकी इस तलाश पर लोग हैरान भी है और चुटकी भी ले रहे हैं।

ट्विटर पर उड़ रहा बेंजामिन का मजाक
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ये आदमी 35 की बीवी खरीदना चाहता है जिसके पास ड्राइविंग, शूटिंग और हेलिकॉप्टर लाइसेंस हो और इतना सब कुछ केवल एक उत्तराधिकारी पैदा करने के लिए। 

From around the web