93 साल की वृद्धा मरने से पहले जाना चाहती थी जेल, ब्रिटिश पुलिस ने पूरी की आखिरी इच्छा

 
93 साल की वृद्धा मरने से पहले जाना चाहती थी जेल, ब्रिटिश पुलिस ने पूरी की आखिरी इच्छा
ब्रिटेन में रहने वाली 93 साल की एक महिला मरने से पहले जेल जाना चाहती थी। जिंदगी भर उसने कोई कानून नहीं तोड़ा था, तो महिला की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए ब्रिटिश पुलिस ने बिना किसी अपराध के जोसी बर्ड को गिरफ्तार कर कानून तोड़ दिया। पुलिस ने जोसी को हथकड़ी लगाई और उसे स्थानीय थाने में ले गई, ताकि वह जेल जाने का अनुभव कर सके।

महिला की पोती पैम स्मिथ ने ट्वीट किया- दादी की सेहत बिगड़ रही है। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वह गिरफ्तार होना चाहती थीं। मेरी दादी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस का धन्यवाद, उन्होंने इसे बहुत एन्जॉय किया। पोती ने कहा कि उन्होंने पूरी जिंदगी अच्छा काम किया।

कभी भी नियम-कानून को नहीं तोड़ा, लेकिन वह यह जानना चाहती थीं कि शरारती होने का क्या मतलब होता है।उन्होंने आगे लिखा- कि पुलिस के ड्रामे को देखकर उन्हें यह अच्छा लगता था और वह थाने जाने का अनुभव लेना चाहती थीं। पुलिस ने उनकी इच्छा को पूरा करके दादी में जीने के उत्साह को और भी बढ़ाया है।

पैम ने कहा कि दो ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार किया और एक दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया।

मगर, उन्हें थाने में बंद करने के बजाय उन्हें चाय और केक दिया। उनकी पोती ने कहा कि हम सब यह देखकर खुश हैं कि बुजुर्ग महिला के चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ ही हम उनकी आखिरी इच्छा को पूरी कर सके।

From around the web